October 19, 2024, 6:03 pm
spot_imgspot_img

व्यवसायी को वॉट्सऐप कॉल पर दी गोली मारने की धमकी

जयपुर। जालूपुरा थाना इलाके में व्यवसायी को वॉट्सऐप कॉल पर धमकी मिलने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि धमकी देने वाले ने मिलने पर अपनी अवैध डिमांड बताने की कहा है और धमकाया कि ऐसे ही मान जाएगा या गोली खाकर मानेगा। जिसके चलते पीड़ित व्यवसायी थाने पहुंचा और मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर मोबाइल नंबर के आधार आरोपित की पहचान करने में जुटी है।

जांच अधिकारी एएसआई बनवारी लाल ने बताया- हनुमानगढ़ हाल जालूपुरा निवासी व्यवसासी ने मामला दर्ज करवाया है कि गत दो दिन पहले अनजान मोबाइल नंबर से उनके पास कॉल आया। कॉल करन वाले ने नाम लेकर बात होने के लिए पूछा। हां कहने पर बोला- ऐसे ही मान जाएगा या गोली खाकर मानेगा। किसी शरारती व्यक्ति के कॉल करने की सोचकर नजरअंदाज कर दिया।

उसके बाद अगले दिन दोबारा कॉल आया। कॉल करने वाले ने बोला- कहां पर है। किस काम से कॉल करने के बारे में पूछने पर धमकी देते हुए कहा कि रात को भी सिंधी कैंप स्थित तेरे होटल आया था। तू नहीं मिला, इसलिए बच गया। नहीं तो रात को ही गोली मार देता। मारने के पीछे के कारण को पूछने पर बोला- मेरी जो मांग है जो तू सामने आएगा, तब बताऊंगा। तुझे लोकेशन भेज रहा हूं, उस पर आ जाना। ज्यादा होशियारी मत करना।

उसके बाद बार-बार वॉट्सऐप कॉल कर अवैध डिमांड को लेकर हत्या करने की धमकी दे रहा है। लगातार मिल रही धमकियों से परेशान होकर पीड़ित थाने पहुंचा और मामला दर्ज करवाया। पुलिस प्रथमदृष्टया जांच में धमकी देने वाला मोबाइल नंबर हनुमानगढ़ के एक युवक का होना सामने आया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles