September 22, 2024, 1:04 am
spot_imgspot_img

हनीट्रैप में फंसाने की धमकी देकर बुजुर्ग से ठगे दस लाख

जयपुर। शिप्रापथ थाना इलाके में हनीट्रैप में फंसाने की धमकी देकर बुजुर्ग को ब्लैकमेल कर दस लाख रुपए ऐंठने का मामला सामने आया है। पीडित का आरोप है कि ब्लैकमेलर ने पीड़ित को हनीट्रेप में फंसाकर नौकरी से हटवाकर जेल भेजने की धमकी दी। पैसों की लगातार बढ़ती डिमांड परेशान होकर पीड़ित ने थाने में मामला दर्ज करवाया।

थानाधिकारी अमित कुमार ने बताया कि मानसरोवर निवासी 56 वर्षीय एक बुजुर्ग व्यक्ति ने मामला दर्ज करवाया है कि सरकारी विभाग में अधिकारी है और वर्ष 2007 में करौली पोस्टिंग के दौरान एक पिता-बेटी का कार्यालय में आना-जाना था। पीड़ित कार्यालय में आने वाले पिता की बेटी को भी जानते थे। वर्ष 2011 में ट्रांसफर होने के बाद आरोपित महिला ने फोन कर घर की स्थिती सही नहीं होने की कहकर 40-50 हजार मदद के बहाने लेती रहती थी।

अगस्त-2019 में आरोपित महिलाने फोन कर मदद के लिए रुपए लौटने के बहाने मिलने बुलाया। विश्वास में आकर जगतपुरा स्थित किराए के मकान पर मिलने चले गए। घर जाने पर आरोपित महिला ने अपने पिता,भाई व पति के साथ मिलकर मारपीट की। धमकाने पर 1.62 लाख रुपए देकर अपनी जान बचाई। जुलाई-2021 में आरोपितों ने फोन कर आरोपित महिला के जरिए दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाने की धमकी दी। हनीट्रेप में फंसाकर नौकरी ने हटवाकर जेल भेजने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर दस लाख रुपए की डिमांड की।

ब्लैकमेलिंग के रुपयों को लेकर स्टाम्प पर लिखा-पढ़ी की गई और सहमति से संबंध होने और भविष्य में दोबारा रुपयों की डिमांड नहीं करने पर राजीनामा किया गया था। अगस्त-2024 में ब्लैकमेलर परिवार ने दोबारा रुपयों की डिमांड कर परेशान करना शुरू कर दिया।

धमकाने के लिए वॉट्सऐप पर सुसाइड नोट लिख भेजा गया। बार-बार धमकी देकर रुपए ऐंठने से परेशान होकर पीड़ित ने थाने में मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles